अच्छी खबर: मां नर्मदा की पूजा- अर्चना फिर चढ़ाया नारियल, और खोल दिया पूल सभी वाहनों के लिए!

—————–
अनिल उपाध्याय ब्यूरो
देवास /

इंदौर -बैतूल नेशनल हाईवे 59 नेमावर मे नर्मदा नदी पर स्थित देवास एवं हरदा जिला को जोड़ने वाले पुल से शुक्रवार को वरिष्ठ अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने पहुंचकर शुभ मुहूर्त में नमामि देवी मां नर्मदे की पूजा अर्चना कर एवं नारियल चढ़ाकर पुल सभी वाहनो के लिए खोल दिया एवं पुल से आवागमन शुरू करवाया!

डामरीकरण कर स्लोप
बनाया ताकि पुल पर
ना रुके पानी !
—————
NH विभाग के एसडीओ आदेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि पुल के मरम्मत वाले पूरे भाग में पैवर्स मशीन द्वारा डामरीकरण किया गया हे! ताकि दोनों ओर स्लैब बन जाने से बारिश का पानी पुल पर जमा नहीं नहीं हो सके !
साथ ही मजबूती के लिए उच्च गुणवत्ता युक्त सीमेंट-कांक्रीट एवं एक्ट्रेस इन केमिकल डाला गया था! जो 72 घंटे मैं पूरी तरह सेट हो गया था !

यह थे मौजूद
————–
पुल के शुभारंभ के अवसर पर NH विभाग के एसडीओ आदेश कुमार अग्रवाल ,इंजीनियर दीपक मीणा नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि मंगलेश यादव, नेमावर थाना प्रभारी के सी चौहान हण्डिया थाना प्रभारी ,पत्रकार जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक मौजूद थे!

11 thoughts on “अच्छी खबर: मां नर्मदा की पूजा- अर्चना फिर चढ़ाया नारियल, और खोल दिया पूल सभी वाहनों के लिए!

  • February 2, 2019 at 8:37 pm
    Permalink

    It’s very straightforward to find out any matter on web as
    compared to books, as I found this post at this website.

    Reply
  • February 7, 2019 at 3:21 am
    Permalink

    Buyers do pay direct and oblique costs.

    Reply
  • February 8, 2019 at 12:25 pm
    Permalink

    And that is an funding risk price taking.

    Reply
  • February 14, 2019 at 5:13 am
    Permalink

    Schwab Clever Portfolios invests in Schwab ETFs.

    Reply
  • February 15, 2019 at 8:09 am
    Permalink

    Schwab Intelligent Portfolios invests in Schwab ETFs.

    Reply
  • February 18, 2019 at 4:51 am
    Permalink

    Consider investments that supply rapid annuities.

    Reply
  • February 19, 2019 at 1:57 pm
    Permalink

    Think about investments that offer instant annuities.

    Reply
  • February 19, 2019 at 8:57 pm
    Permalink

    Hi there mates, nice paragraph and good arguments commented at this place, I am genuinely enjoying by
    these.

    Reply
  • February 20, 2019 at 1:50 am
    Permalink

    What’s up, just wanted to say, I liked this post.

    It was funny. Keep on posting!

    Reply
  • February 20, 2019 at 8:38 am
    Permalink

    Excellent blog here! Also your web site loads up very fast!
    What host are you using? Can I get your affiliate link to your host?
    I wish my website loaded up as quickly as yours lol

    Reply
  • February 21, 2019 at 4:55 am
    Permalink

    I seriously love your blog.. Excellent colors & theme.

    Did you make this website yourself? Please reply back as I’m planning to create my own site and want to learn where you got this from or just what the theme is named.
    Many thanks!

    Reply